नई सर्विस देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी ओला दे रही है। कंपनी द्वारा प्रदान की जाने वाली इस सेवा के माध्यम से इलेक्ट्रिक स्कूटर की लागत को कैसे कम किया जा सकता है? कंपनी द्वारा सेवा के किन घटकों को शामिल किया जा रहा है? इस बारे में हम इस खबर में जानकारी साझा कर रहे हैं।
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ओला ने शुरू की एक नई पहल
ओला ने एक नई सब्सक्रिप्शन सेवा शुरू की है। कंपनी दो तरह की सेवाएं देगी। दोनों नए सब्सक्रिप्शन का नाम ओला ने ओला केयर और ओला केयर प्लस रखा है।
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खूबियां क्या होंगी ?
ओला केयर और ओला केयर प्लस में कंपनी ग्राहकों को कई तरह की सेवाएं देगी। इनमें सर्विस पर फ्री लेबर, थेफ्ट हेल्पलाइन, रोड साइड असिस्टेंस, पिक-ड्रॉप असिस्टेंस एट होम, फ्री कंज्यूमेबल्स, 24/7 डॉक्टर और एंबुलेंस असिस्टेंस और कई अन्य लाभ शामिल हैं।
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कीमत कितनी होगी ?
ओला केयर के लिए कंपनी को दो हजार रुपये और जीएसटी देना होगा, जबकि ओला केयर प्लस के लिए कंपनी जीएसटी के साथ 2999 रुपये देगी। ये प्लान कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या एक्सपीरियंस सेंटर के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।
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किन को फायदा नहीं मिलेगा
ओला की वेबसाइट में यह भी बताया गया है कि इन सेवाओं में क्या नहीं होगा। निगम ने प्रतिज्ञा की है कि इस प्रकार की किसी भी घटना से जानबूझ कर नुकसान होता है, इसे संबोधित किया जाएगा। ड्राइवर नशे में है या उसने ड्रग्स, जहर या ड्रग्स लिया है। इसके कई पहलू, जैसे यह, इस ब्लूप्रिंट का हिस्सा नहीं होंगे।
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ओला के मुख्य विपणन अधिकारी अंशुल खंडेलवाल ने कहा, “हमारा ब्रांड ग्राहक केंद्रित है और सेवा हमेशा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।” ओला केयर के सब्सक्रिप्शन प्लान के माध्यम से, हम सेवा के ग्राहक अनुभव को पूरी तरह से नए सिरे से डिजाइन करते हैं और अपने ग्राहकों को बिक्री के बाद उच्चतम गुणवत्ता वाली सेवा प्रदान करने का लक्ष्य रखते हैं। सदस्यता योजना ग्राहकों को सभी कोणों से हमारे सेवा नेटवर्क तक पहुँच प्रदान करती है।
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ओला केयर की सदस्यता योजनाओं के 2 अलग-अलग स्तर हैं – ओला केयर और ओला केयर+। ओला केयर कार्यक्रम के लाभों में सेवा पर मुफ्त श्रम, सड़क पर एक चोरी हेल्प लाइन और सहायता और पंचर सहायता कार्यक्रम शामिल हैं। ओला केयर+ के लाभों में एक व्यापक वार्षिक डायग्नोस्टिक, होम सर्विस और पिक-अप/ड्रॉप, मुफ्त उपभोग्य वस्तुएं और 24/7 डॉक्टर और एम्बुलेंस सेवा शामिल हैं।